March 29, 2024

अधिवक्ता संघ की एकजुटता से महसूस हो रहा है कि नवीन जिला सक्ती ही शीघ्र ही सिविल जिला का आकार लेगा,

अधिवक्ता संघ की एकजुटता से महसूस हो रहा है कि नवीन जिला सक्ती ही शीघ्र ही सिविल जिला का आकार लेगा, यह बात जिला एवम् सत्र न्यायाधीश सुरेश सोनी ने माननीय उच्च न्यायालय के निर्देश पर सक्ती सिविल जिला शीघ्र स्थापना की संभावनाओं को लेकर आकस्मिक प्रवास में जिला अधिवक्ता संघ सक्ती के साथ भेंट मुलाकात के दरम्यान कहते हुए आवश्यक अधोसंरचना के लिहाज से कोर्ट भवन के कमरों के अतिरिक्त परिसर में अवस्थित अन्य भवनों का निरीक्षण किया । पश्चात आवश्यकतानुसार अधिवक्ता संघ ने अपने दो का के कक्ष न्यायालय हेतु सहर्ष खाली करने की सहमति दिया तो वहीं ऑफिशियल कमरे हेतु जिलाधीश नूपुर राशि पन्ना ने समुचित व्यवस्था का आश्वासन दिया तदनुसार जिला न्यायाधीश जांजगीर सुरेश सोनी ने प्रतिवेदन माननीय उच्च न्यायालय प्रेषित करने की बात कहते हुए आपके सबके सहयोगात्मक रुख से झलकता है कि सक्ती शीघ्र नवीन सिविल जिला का आकार लेगा।
उक्त जानकारी देते हुए अधिवक्ता चित्रंजय पटेल ने बताया कि जिला न्यायधीश का आज अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष ने शाल श्रीफल भेट कर अभिनंदन किया तो वहीं उनके साथ पधारे के आर रिगरी न्यायाधीश के अलावा स्थानीय न्यायाधीश गण यशवंत कुमार सारथी, विवेक कुमार तिवारी, डा ममता भोजवानी, बलराम साहू, श्रद्धा सिंह का श्रीफल भेंटकर सम्मानित किया गया।
आज इस स्मरणीय पलों में संघ के अधिवक्ता, सतीश जायसवाल, नरेश सेवक, बाल्मिकी सिंह,रहमान, सत्यनारायण अग्रवाल, शकील मोहम्मद, संतोष जयसवाल, लीलाधर चंद्रा, संदीप बनाफर, पियूष राय, पवन पांडे, मुन्ना पटेल, रत्न कसेर, महेश अग्रवाल, संजय अग्रवाल, गिरधर जायसवाल, एस एन सिंह आदि के साथ ही अधिवक्ता बंधुओं की गरिमामय उपस्थिति रही। सभी ने सिविल जिला स्थापना हेतु प्रयास के लिए जिला न्यायाधीश व जिलाधीश के प्रति साधुवाद प्रगट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सुर्खियां