April 26, 2024

असौंदा शिशु मंदिर में विद्यालय दर्शन कार्यक्रम चितरंजय पटेल अधिवक्ता के मुख्य आतिथ्य में संपन्न

ग्राम भारती विद्यालय सामाजिक सरोकारों के साथ विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य के लिए सतत प्रयत्नशील… व्यवस्थापक चितरंजय

ग्राम भारती विद्यालय सामाजिक सरोकारों के साथ भारतीय संस्कृति को आत्मसात करते हुए विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य के लिए सतत प्रयत्नशील है, यह उद्गार सरस्वती शिशु मंदिर विद्यालय सक्ती के व्यवस्थापक अधिवक्ता चितरंजय पटेल ने विद्यालय दर्शन कार्यक्रम के दरम्यान आज ग्राम भारती विद्यालय असौंदा में विद्यालय परिवार, प्रबंधन समिति एवम् अभिभावकों के समूह को संबोधित करते हुए व्यक्त किया। एक दिवसीय प्रवास पर ग्राम भारती सरस्वती शिशु मंदिर असौंदा पहुंचे अधिवक्ता चितरंजय ने सर्वप्रथम विद्यालय परिसर में स्थापित संस्थापक स्व गंगाधर बरेठ के प्रतिमा में पुष्प अर्पित उन्हें श्रद्धांजलि दिया।
इस अवसर पर भैया बहनों के द्वारा दैनिक प्रार्थना एवम् सरस्वती वंदना के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।पश्चात विद्यालय दर्शन के लिए संस्थान द्वारा निर्धारित मानदंडों पर विस्तार से जानकारी लेते हुए चितरंजय ने भविष्य के लिए और अच्छी व समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने का आग्रह किया ताकि दर्ज संख्या बढ़ाई जा सके।
आज इस स्कूल दर्शन के दौरान विद्यालय प्रबंधन समिति के कैलाश बरेठ अध्यक्ष, झनक पटेल सचिव,हीरा नायक सह सचिव, अनूप सिदार, आचार्य परिवार में सरस्वती बरेठ, अमृत गबेल, बिंदुरानी, नीरज, अंजली, सरिता, अन्नु, शिव सिदार एवम अभिभावकों में विजेंद्र यादव, राजू गबेल, विनोद राठौर, राम लाल, बलराम यादव आदि की गरिमामय उपस्थिति रही। विद्यालय दर्शन खास बात यह रही कि विद्यालय के शिशु विभाग के छोटे भैया बहनों ने सुंदर व मधुर स्वर में प्रार्थना, राष्ट्रगान व राजकीय गीत की प्रस्तुति दी जिस पर अतिथियों ने खुश होकर बच्चों की प्रतिभा का जमकर तारीफ किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सुर्खियां