July 13, 2024

छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार हिन्दुवों की आवाज़ दबाने का प्रयास कर रही है – अंकित अग्रवाल


छत्तीसगढ़ की शांत फिज़ा में जहर घोलने से बाज आए प्रदेश सरकार, वरना छत्तीसगढ़ का एक एक बजरंगी जेहादी मानसिकता का पुरजोर विरोध करने के लिए तैयार है, यह बात भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश नेता अंकित अग्रवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा कर्नाटक की तर्ज पर बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की बात पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा।एक तरफ मुख्यमंत्री माता कौशल्या के नाम पर हिंदुत्व की राजनीति करने का दिखावा करते है तो वहीं अपने आकाओं को खुश करने के लिए कौशल्या पुत्र राम के सेवा में लगे बजरंगियों के दमन की बात करते हैं।छत्तीसगढ़ में जब से कांग्रेस की सरकार आई है तब से लगातार हिंदू भाइयो पर लगातार अत्याचार होता जा रहा है हिंदुओ की आवाज़ को दबाने का प्रयास किया जा रहा है।
प्रदेश सरकार के मुखिया की यह दोमुंही बात का युवा मोर्चा पुरजोर विरोध करती है और प्रदेश सरकार के हिंदू विरोधी कदमों के खिलाफ सड़कों पर उतर कर सामना करने के लिए तैयार है।
प्रदेश सरकार धर्मांतरण को रोकने में विफल रहने के साथ ही जेहादियों को आरक्षण देकर करोड़ों की लागत से हज महल बना रही है । युवा मोर्चा तुष्टिकरण की नीति का विरोध करती है । अगर यह धरती माता कौशल्या का हैं तो भगवान राम और सेवक बजरंगबली का भी है । यदि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार हम बजरंगियों के खिलाफ किसी भी प्रकार का कदम उठाती है तो हम युवा मोर्चा वाले इस निकम्मी सरकार का हर स्तर पर विरोध करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सुर्खियां