September 16, 2024

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर एफ. आई. आर.दर्ज,1.50 करोड़ की ठगी का लगा आरोप

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति मशहूर बिजनेस मैन राज कुंद्रा की परेशानियां कम नहीं हो रही हैं आई पी एल में सट्टेबाजी और उसके बाद पोर्न फिल्म के आरोप के बाद अब धोखाधड़ी कर देड करोड़ रुपए से ज्यादा की ठगी करने का आरोप इन दोनों पर लगा है। दरअसल, नितिन बराई नामक व्यापारी ने दोनों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है और उनपर लगभग 1.50 करोड़ रुपये लेने का भी आरोप लगाया है। इस बात की जानकारी खुद एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को दी। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज की गई है।


शिकायतकर्ता ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पर आरोप लगाया है कि साल 2014 में एसएफएल फिटनेस के निदेशक काशिफ खान, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और अन्य लोगों ने उन्हें लाभ कमाने के लिए एक व्यापार में करीब 1.50 करोड़ रुपये निवेश करने के लिए कहा था। शिकायतकर्ता ने दावा कि उसे यह आश्वासन दिया गया था कि एसएफएल फिटनेस कंपनी उसे एक फ्रेंचाइज देगी।
व्यापारी ने बताया कि एसएफएल फिटनेस की ओर से पुणे के पास कोरेगांव में जिम, स्पा खोलने के लिए भी कहा गया था, लेकिन अभी तक इससे जुड़ा कोई कदम नहीं उठाया गया है। शिकायत के बारे में बताते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब शिकायतकर्ता ने अपने 1.50 करोड़ रुपये वापस मांगे तो उसे धमकी दी गई।
शिकायत के आधार पर बांद्रा पुलिस ने आईपीसी की धारा 420, 120-बी, 506 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है।

शिल्पा शेट्टी ने ट्वीट कर दी अपनी सफाई

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ दर्ज हुई इस एफआईआर पर अब खुद अभिनेत्री ने अपना पक्ष रखा है। उन्होंने मामले को लेकर ट्वीट किया और कहा कि वह खुद भी इससे हैरान हैं।
शिल्पा शेट्टी ने अपनी पोस्ट में लिखा, “एक एफआईआर के साथ मेरी नींद खुली, जो कि मेरे और राज के नाम दर्ज है। हैरान हूं। एसएफएल फिटनेस का संचालन काशिफ खान द्वारा किया जाता है और जो भी डील होती है वे सभी केवल उसी तक सीमित हैं। हमें किसी भी प्रकार के लेनदेन के बारे में नहीं मालूम और न ही हमें वो रकम जिसका आरोप लगाया गया है मिली है। मैंने 24 साल कड़ी मेहनत के साथ काम किया है और यह देखते हुए दर्द होता है कि मेरी छवि खराब की जा रही है और मुझे इन मामलों में घसीटा जा रहा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सुर्खियां